Type Here to Get Search Results !

hindi funny shayari collection

Views 0

Also Read

दिल दिया जिसको वोह दिल्ली चली गई जब में दिल्ली गया तो वोह इटली चली गई सोचा कि जान दे दूं बिजली के तार से 😌 तार पकड़ा तो साली बिजली ही चली गई

तारीफ के काबिल हम कहाँ, चर्चा तो आपकी चलती है, सब कुछ तो है आपके पास, बस सींग और पूंछ की कमी खलती है।

आज -कल तुम मुस्कुराती बहुत हो मेरे दिल को भाती बहुत हो दिल करता है ले जाऊँ तुम्हें डिनर पर पर सुना है तुम खाती बहुत हो
जवानी के दिन चमकीले हो गए हुस्न के तेवर नुकीले हो गए हम इज़हार करने से रह गए उधर उनके हाथ पीले हो गए

इश्क में हम तुम्हें क्या बताएं किस कदर चोट खाए हुए हैं, मारा था बाप ने कल उसके, आज भाई आये हुए हैं।

मोहब्बत के चर्चे बहुत हैं यारों, हुस्न के पर्चे बहुत है यारों, मोहब्बत करने से पहले सोच लेना, क्योंकि इसमें खर्चे बहुत है यारों।
अंधकार के घोर तिमिर में हॅसने के बाद रुलाती है, तन्हाई और गम है साथ ये जिंदगी भी तड़पाती है, मेरी हालत भी मुझसे जलती और रूठ जाती है, जब आइंस्टीन और न्यूटन संग याद तुम्हारी आती है।

खुद का बच्चा रोये तो दिल में दर्द होता है, किसी और का रोये तो सर में दर्द होता है, खुद की बीवी रोये तो भी सर में दर्द होता है, किसी और की रोये तो दिल में दर्द होता है।

दिल दो किसी एक को, वो भी किसी नेक को, जब तक मिल ना जाए कोई, ट्राई करते रहो हर एक को।
आँखो से आँखे मिलाकर तो देखो, एक बार हमारे पास आकर तो देखो, मिलना चाहेंगे सब लोग तुमसे, एक बार मेरे दोस्त साबुन से नहाकर तो देखो।

मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था, मेरी प्रेम कहानी का क्या अजीब एंडिंग था, मैंने प्रोपोज़ किआ SMS से, कमबख्त वह उसकी शादी तक पेंडिंग था।

हम दिलफेक आशिक़ है, हर काम में कमाल कर दे, जो वादा करे वो पूरा हर हाल में कर दे,😜 क्या जरुरत है जानू को लिपस्टिक लगाने की,😜 हम चूम-चूम के ही होंठ उसके लाल कर दे !!
आसमान जितना नीला है, सूरजमुखी जितना पिला है, पानी जितना गीला है, आपका स्क्रू उतना ही ढीला है।

मोहब्बत के खर्चों की बड़ी लंबी कहानी है, कभी फिल्म दिखानी है तो कभी शॉपिंग करानी है, मास्टर रोज कहता है कहाँ हैं फीस के पैसे? उसे कैसे समझाऊँ कि मुझे छोरी पटानी है!

आज मौसम में अजीब सी बात है बेकाबू से हमारे खयालात हैं जी चाहता है चुरा लूँ आपको आप से पर मम्मी कहती हैं चोरी करना पाप है

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad